Emotional love letter for girlfriend in hindi – गर्लफ्रेंड दूर है तो लव लेटर

Emotional love letter for girlfriend in hindi – जब आप अपने प्यार के साथ एक रिलेशन में होते है तो उस रिलेशनशिप के अंदर girlfriend और boyfriend दोनों के बीच में एक ऐसा समय आता है जब उनको एक- दूसरे से दूर होना पड़ता है।

जब आप किसी इंसान से इतना प्यार करते हो और वो एक पल के लिए भी आपसे दूर हो जाये तो आपकी हालत उस समय पर बहुत ज्यादा ख़राब हो जाती है और आपके अंदर सिर्फ सामने वाले के ही ख़्याल आते रहते है।

अब आपकी फीलिंग और इमोशन आपकी girlfriend के साथ इस तरह से जुड़े हुये होते है कि आप उसके बिना एक भी मिनट नहीं गुजार सकते है और वो फीलिंग और इमोशन आप और किसी इंसान के साथ शेयर नहीं कर सकते है।

इस समय पर आपकी feeling, आपकी girlfriend से कुछ कहना चाहती है तो अपनी feeling का अपने प्यार के साथ इज़हार करने का जो सबसे अच्छा तरीका है वो है प्यार भरा एक ” love letter ”

अब आप ये सोच रहे होंगे कि इस digital दुनिया में love letter कौन लिखता होगा, लेकिन मैं आपको बता दू कि आप अपनी फीलिंग को जितना लिखकर बता सकते है उतना आप बोल कर कभी नहीं बता सकते है।

क्या आपने कभी भी एक बात को महसूस किया है कि हम किसी भी इंसान को वो बात लिखकर आसानी के साथ बता सकते है जो बात हम उस इंसान को कभी बोल कर नहीं बता सकते है।

इसलिए अगर आप भी अपनी girlfriend के लिए एक love letter लिखना चाहते है या फिर आपको एक love letter लिखा हुआ चाहिए तो आप सही जगह पर है क्योकि आज के इस लेख के अंदर हम आपके साथ share करेंगे emotional love letter for-girlfriend in hindi, इसे आप अपनी गर्लफ्रेंड को दे सकते है।

Emotional love letter for girlfriend in hindi

दिल को छूने वाला emotional love letter for girlfriend in hindi

Dear love
तुम तो जानते हो कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूँ फिर भी मैं तुमको हर रोज नहीं देख पाता हूँ, एक समय था जब हमारी हर रोज मुलाकातें होती थी लेकिन आज लगता है कि वो सभी मुलाकातें अधूरी सी हो गई है, मैं तुम्हारी कसम खा कर कहता हूँ कि ये मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होता है, मैं ये चाहता हूँ कि तुम हमेशा मेरे पास रहो और हम पहले की तरह एक दूसरे से वो प्यार भरी बातें करे और अगर तुम मेरे पास होते तो तुमको जी भरके अपने गले से लगा सकूँ।

जिस दिन से तुम मेरी जिंदगी से गयी हो सबकुछ missing लग रहा है, एक पल के लिए भी कुछ भी अच्छा नहीं लगता है, काश तुम मेरे पास लौटकर वापस आ सकते, आज मैं अधूरा हूँ अगर तुम पास आ जाओ तो तुम्हे पाकर मैं खुद को पूरा महसूस कर पाता।

मैं आज भी उन सभी खूबसूरत पलों को याद करता हूँ जो मैने तुम्हारे साथ गुजारे थे और हमेशा उन पलों को याद ही करता रहुँगा।

डार्लिंग, तुम मेरी खूबसूरत दुनिया हो, तुम मेरी जिंदगी और आत्मा हो और हमेशा मेरी रहोगी, तुम मेरा पहला प्यार और आखिरी हो, तुम मेरा भविष्य हो, मेरा वर्तमान हो, तुमसे प्यार करना मैं कभी भी कम नहीं करुँगा, क्योंकि मुझे तुम्हारी जरूरत है तुम मेरा जीवन हो। तुम्हारे प्यार के बिना मुझे पता है कि मुझे अपना रास्ता कभी नहीं मिला होता।

आज इस लव लेटर के जरिये से मैं तुमको ये कहना चाहता हूँ कि मैने अपने जीवन में सिर्फ तुमसे ही प्यार किया है और हमेशा सिर्फ तुमसे ही प्यार करता रहुँगा।

मैं तुमसे कहना तो बहुत कुछ चाहता हूँ लेकिन तुम्हारे पास न होने के ग़म ने मुझे सबकुछ भुला दिया है, तुम्हारे चले जाने के बाद मैं खोया-खोया सा रहने लगा हूँ और सिर्फ तुम्हारी यादो में ही रहने लगा हूँ।

मेरे जीवन में ख़ुशी लाने के लिए तुम्हारा बहुत-बहुत धन्यवाद, तुमने मुझे जीना सीखाया और इस प्यार का मतलब बताया, thanks a lot and lots of love you

आखिर में मैं तुमसे ये ही कहना चाहता हूँ कि आज भी मैं तुम्हारा इंतजार कर रहा हूँ क्योकि मेरे प्यार पर मुझे विश्वास है और मुझे भरोसा है की तुम एक दिन मेरे पास वापस लौटकर जरूर आवोगी और ये मेरी आँखे जब तक मैं जिंदा हूँ तुम्हारा हर पल इंतजार करती रहेंगी।

love you forever my love

दोस्तों, अगर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड को एक ऐसा ही लव लेटर देना चाहते है तो आप अपनी तरफ से उस लेटर में कुछ change कर सकते है आप उसके अंदर किसी और तरीके से अपनी फीलिंग को अपने प्यार के साथ शेयर कर सकते है।

निष्कर्ष –

कहाँ जाता है कि प्यार का इज़हार जो हम लिखकर कर सकते है वो हम कभी भी बोल कर नहीं कर सकते है, इसलिए अगर आप चाहते है कि हम आपके लिए कोई ख़ास लेटर लिखे जिसमे आप अपनी फीलिंग का अच्छे से इज़हार कर पाये तो हमको कमेंट करके जरूर बताये।

हम आशा करते है की आपको ये हमारा आर्टिकल इमोशनल लव लेटर फॉर गर्लफ्रेंड इन हिंदी जरूर पसंद आया होगा, इसको अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे। धन्यवाद

Leave a Comment