Advertisements

Rudra Trailer Out – अजय देवगन डीसीपी बनकर OTT पर कर रहे है धमाकेदार एंट्री

Advertisements

अजय देवगन रूद्र से कर रहे वेब सीरीज में धमाकेदार एंट्री अजय सिंघम के रूप में पुलिस का किरदार निभा कर पहले ही बता चुके है, की वह पुलिस के रोल में कितने फिट बैठते है, और रूद्र में वो एक पुलिस वाला ही बने है, पर ट्रेलर देख कर लग रहा है इसमें वो वर्दी पहने हुए नजर नही आएंगे बल्कि एक जासूस की तरह काम करते हुए नजर आएंगे, जो जानकारी मिली है उसके अनुसार सीरीज सिर्फ 6 एपिसोड की है जिसमे अजय हर एक एपिसोड में एक नए अपराधी को पकड़ते हुए नजर आएंगे, ट्रेलर में अजय देवगन के साथ ईशा देओल, राशि खन्ना, अतुल कुलकर्णी और अश्विनी कलसेकर भी उनके किरदार में अच्छे नजर आ रहे है।

Rudra Trailer
Rudra – फोटो : सोशल मीडिया

अजय देवगन सीरीज में रूद्र वीर सिंह का रोल किया है, उनकी दोस्त आलिया की भूमिका राशि खन्ना ने निभाई है, और उनकी पत्नी का ईशा देओल ने निभाया है, सीरीज मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमे आप खून खराबा देखने को मिलेगा और जहा अजय देवगन शातिर अपराधियों से उलझते हुए दिखाई देंगे।

अगले महीने रिलीज़ होने वाली यह सीरीज ब्रिटिश वेब सीरीज ‘लूथर’ की रीमेक बताई जा रही है, इसमें अजय देवगन वही रोल करते हुए दिखेंगे जो मशहूर एक्टर इदरीस एल्बा ने किया है, इस बारे में अजय देवगन कहते है की डिजिटल दुनिया मुझे आकर्षित करती है और में इस सीरीज को लेकर बहुत उत्साहित हु, में हमशा कुछ अलग और चैलेजिंग करना पसंद करता हु, मेरी कोशिश रहती है की में अलग अलग कहानी पर और टेलेंटेड लोगो के साथ काम करू।

अजय देवगन से जब पूछा गया की वो पुलिस वाले का किरदार पहले भी कर चुके है तो इस रोल में ऐसा क्या खास है, इसका जवाब देते हुए अजय देवगन ने कहा की हाँ में पहले भी पुलिस वाले का किरदार का चुका हु, पर यह किरदार बहुत ज्यादा काम्प्लेक्स और डार्क है, इस किरदार का खास होना ही मेरे लिए इस किरदार को करने की खास वजह है, वेब सीरीज ‘रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस’ एक बहुत ही दमदार और अबूझ पहले है, मुझे भी इस सीरीज का इन्तजार है, में इसको लेकर बहुत उत्साहित हु।

वेब सीरीज ‘रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस’ की ज्यादातर शूटिंग मुंबई की पृष्ठभूमि पर हुई है, और यह कहानी मुंबई को कहानी का एक अहम भाग के रूप में दिखाया गया है।

ट्रेलर को उसेर्स की तरफ से भी बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा ही ट्रेलर को दर्शको की तरफ से बहुत प्यार मिल रहा है, और उन्हें अजय देवगन का किरदार बहुत पसंद आ रहा है, ट्रेलर को सभी ने सराहा है, दर्शक भी काफी उत्साहित हे अजय देवगन की OTT पर इस धमाकेदार एंट्री को देखने के लिए।

Leave a Comment

सच्चे प्यार और झूठे प्यार में अंतर – जानकारी Twitter Se Paise Kaise Kamaye – टि्वटर से पैसे कैसे कमाए Internet se Paisa Kaise kamaye – जानिए कुछ बेहतरीन तरीके अच्छा बोलना कैसे सीखें | Speaking tips in Hindi विद्यार्थी घर बैठे पैसे कैसे कमाए -8 तरीके