हमारे बारे में (About Us)

नमस्कार ! Guruvanee.Com पर आपका हार्दिक स्वागत है. हमें पूरी आशा है कि आपको यह ब्लॉग बहुत पसंद आया होगा.

Guruvanee.Com पर हम क्या प्रकाशित करते है :

हम अपने इस ब्लॉग पर हिंदी में अनमोल विचार, हिंदी दोहे, महान व्यक्तियों के सुविचार, व्यक्तित्व विकास व आत्मसुधार के आर्टिकल, महापुरुषों की जीवनियाँ, स्वास्थ्य से जुड़ी बेहतरीन जानकारियां, प्रेरणादायक कहानियां जो हमारी सोच बदल देती है, पढाई और प्रतियोगिता से जुड़े लेख, रोचक जानकारियां, सफल लोगो की कहानियां, ब्लॉग जगत से जुड़े लेख और कुछ अतिरिक्त विषय जो आपके लिए जानना बहुत जरुरी होते है उन पर हम आर्टिकल प्रकाशित करते है.

Guruvanee.Com के प्रमुख उद्देश्य :

आपने यह ध्यान अवश्य दिया होगा की दुनिया में जो भी कार्य होता है उन सब के पीछे कुछ न कुछ बड़ा Reason होता है. यहाँ तक की हम सभी का इस दुनिया में आने का भी कोई न कोई मकसद होगा. ऐसे ही हमारा भी यह Blog बनाने का कारण यह है कि हम अपने इस ब्लॉग में प्रकाशित लेखो द्वारा लाखों लोगो की सहायता करना चाहते है.

*. हमारा मकसद Hindi Blogging में अपना बहुमूल्य योगदान देना है. अभी अगर आप Internet पर Hindi Content सर्च करोगे तो आपको यह देखकर बड़ा आश्चर्य होगा कि अंग्रेजी भाषा की तुलना में हिंदी भाषा में बहुत ही कम जानकारियां उपलब्ध है. इसलिए हम इन्टरनेट पर इस Blog के माध्यम से बढ़िया जानकारियां उपलब्ध कराते है.

*. आज इन्टरनेट एक ऐसा माध्यम बन चुका है जिसके द्वारा आप कोई भी जानकारी अपने मोबाइल या कंप्यूटर में पढ़ सकते है. वह जानकारी जो आप Internet पर खोजते है वह आपको आसानी से मिल सके इसीलिए हम अपने Blog पर उन आर्टिकल को Publish करते है. इससे आपको वह जानकारी आसानी से मिल जाती है.

लेखक के बारे में (About Me)

अभिमन्यु सोनी गुरुवाणी.कॉम के संस्थापक, लेखक और संपादक है. इनका मूल निवास मध्यप्रदेश में है. वे अपने Blog के माध्यम से अपने विचारो को लोगो तक पहुंचाते है और उनका मकसद लोगो के जीवन में एक सकारात्मक बदलाव लाना है.