लड़की को इम्प्रेस (Impress ) कैसे करे WhatsApp पर

लड़की को इम्प्रेस कैसे करे WhatsApp पर – आज की दुनिया में और खासकर बात की जाये भारत की तो आपस में बात करने या चैट करने के लिए WhatsApp ही सबसे बड़ा प्लेटफार्म है, और आजकल जैसे ही किसी लड़के की जान पहचान किसी लड़की से होती है तो उसके मन में सबसे पहला जो ख्याल आता है वो यही होता है की इस लड़की का व्हाट्सअप नंबर मिल जाए तो मजा आ जाए।

लड़को को ऐसा लगता है की अगर उनके पास लड़की का नंबर आ गया तो वो लड़की को इम्प्रेस कर ही लेंगे पर कई बार इसी ओवर कॉन्फिडेंस में वो गलती कर जाते है और ब्लॉक हो जाते है।

और कुछ लड़के ऐसे भी है जिन्हे यही समझ नहीं आता की लड़की से बात क्या करे और वो आगे ही नहीं बढ़ पाते और उनकी WhatsApp चैट सिर्फ HI, Hello, kaise ho बस यही अटकी रहती है इससे आगे वो बढ़ ही नहीं पाती।

तो दोस्तों आपको अब लग रहा होगा की क्या किया जाए या किसी लड़की को WhatsApp पर कैसे इम्प्रेस किया जाए तो हम आपके लिए ऐसे ही कुछ टिप्स लेकर आये है जिन्हे आप follow करेंगे तो आप किसी भी लड़की को WhatsApp पर इम्रेस कर सकते हो।

लड़की को इम्प्रेस कैसे करे WhatsApp  पर

लड़की को इम्प्रेस कैसे करे WhatsApp पर

1. एक अच्छी सी DP रखे

सबसे पहले आप WhatsApp पर एक अच्छी सी DP रखे, DP का चुनाव अच्छे से कीजिये अगर आपकी कोई फीमेल फ्रेंड या सिस्टर हो आप उनकी सलाह ले सकते है की कोनसी Pic अच्छी लग रही है और मुझे कोनसी DP रखना चाहिए क्योंकि लड़की और हमारी पसंद में थोड़ा सा फर्क हो सकता है, Pic बहुत ज्यादा एडिट किया हुआ नहीं होना चाहिए जितना हो सके उतना नेचुरल होना चाहिए।

2. GM, GN विश कीजिये

आप किसी भी लड़की को बिना कारण शुरुवात में Hi लिखोगे तो उसमे शायद आप भी कम्फर्टेबले फील नही करोगे और शायद लड़की भी इसलिए आप उसे रोज गुड मॉर्निंग और गुड नाईट विश करे, ये एक बहुत अच्छा तरीका है किसी को भी मैसेज भेजने का लड़की अगर आप की फ्रेंड नहीं है फिर भी आप GM विश तो कर ही सकते हो।

विश करने के लिए आप गुड मॉर्निंग के वॉलपेपर डाउनलोड करके सेंड कर सकते हो और वो इमेज भेजकर विश कर सकते हो, हाँ पर आप लड़की को अभी बहुत अच्छे से नहीं जानते हो तो स्टार्टिंग में आप सिर्फ फ्लावर या कोई मोटिवेशन मैसेज की इमेज भेजकर गुड मॉर्निंग विश कर सकते हो, स्टार्टिंग में ही आपको हार्ट या लव जैसे वॉलपेपर नहीं सेंड करने है इससे बात बिगड़ सकती है।

जब लड़की भी आपको विश का रिप्लाय करने लगे तब आप धीरे धीरे किसी भी तरह का वाल पेपर सेंड कर सकते हो, और जब आपको रोज रिप्लाई आने लगे तो आप गुड मॉर्निंग का टेक्स्ट मैसेज भी कर सकते हो इससे आपकी बात की शुरुवात हो जाएगी।

3. त्यौहार या स्पेशल डे विश करे

जब कोई त्यौहार हो या कोई खास दिन तो विश करना ना भूले हो और अगर हो सकते तो आप 12 बजे रात को विश कर सकते हो, यदि त्यौहार हो तो कोई ऐसी इमेज फॉरवर्ड ना करे जो हमारे पास भी कही से आती है, कुछ खास मैसेज हो जो टेक्स्ट में हो इस तरह विश करे वो ज्यादा प्रभावी होता है इमेज की तुलना में और बर्थडे पर कोई खास इमेज एडिट करके या कोलार्ज बना के उस इमेज के साथ विश करे ताकि आपका विश कुछ स्पेशल और अलग लगे ये किसी के करीब आने का अच्छा बहाना होता है।

4. लड़की के ऑनलाइन के समय आप भी ऑनलाइन आये

यह आपको खासकर शुरुवात में करना है, आप जिस लड़की से बात करना चाहते है और उसे इम्प्रेस करना चाहते है तो आप उसके ऑनलाइन आने का समय ध्यान रखे और उस समय आप भी ऑनलाइन आये, क्योंकि यदि वो लड़की आपको मैसेज करना चाहेगी तो वो आपको ऑनलाइन देखकर मैसेज कर सकती है, अगर वो आपको मैसेज करना चाहेगी और आप ऑफलाइन दिखोगे तो हो सकता है वो आपको मैसेज ना करे।

5. उसकी DP और स्टेटस की तारीफ करे

यदि कभी वो अपनी प्रोफाइल पिक चेंज करे तो उसकी तारीफ करे, या कुछ अच्छा स्टेटस लगाए तो उस पर कमेंट करे, पर ऐसा नहीं है की वो जब भी प्रोफाइल पिक चेंज करे तब आप हर बार तारीफ करे जो प्रोफाइल आपको अच्छी लगे सिर्फ उसी की तारीफ करे, वैसे ही हर स्टेटस पर कमेंट या रिप्लाई ना करे कभी सभी ही करे जो स्टेटस आपको अच्छा लगे।

6. कम और यूनिक स्टेटस रखे

कुछ अच्छे और अलग स्टेटस रखे वो लव सांग हो सकता है या कोई अच्छा जोक या कोई मोटिवेशनल स्टेटस, बहुत ज्यादा स्टेटस एक साथ ना रखे एक बार में सिर्फ 1 या 2 स्टेटस ही रखे बस क्योंकि बहुत सारे स्टेटस जो एक साथ रखते हे उन्हें लोग या तो देखना बंद कर देते है या बहुत जल्दी आगे बढ़ा बढ़ा के देख लेते है, उन स्टेटस की कोई इम्पोर्टेंस नहीं रह जाती इसलिए एक बार में एक या दो ही स्टेटस लगाए हो सके तो रोज रोज भी ना लगाये, ऐसा करने से सामने वाली की नजर में आपकी सोच बनती हे की आप सिर्फ अच्छे स्टेटस ही लगाते हो तो वो आपका स्टेटस हमेशा देखेगी और हो सकता है और आपकी किस्मत अच्छी रही तो उस पर उसका रिप्लाई भी आ सकता है।

7. स्टेटस या जोक्स सेंड करे

आपके पास कुछ अच्छा स्टेटस या जोक्स आता है तो वो आप उस लड़की को सेंड करे, सेंड करते वक़्त एक बात ध्यान रखे आप उसे फॉरवर्ड ना करे उसे डाउनलोड करे फिर गैलरी से सेंड करे, आप जब भी लड़की को कोई मैसेज या इमेज भेजे वो सीधे फॉरवर्ड ना करे, क्योंकि जब आप फॉरवर्ड करते हो तो वहा फॉरवर्ड लिखा हुआ आता हे, और आप जब उसे डाउनलोड करके शेयर करोगे तो वहा फॉरवर्ड लिखा हुआ नही आता वो मैसेज देखने में काफी अच्छा लगता है।

8. कुछ अलग करे

आप रोज गुड मॉर्निंग और गुड नाईट मैसेज सेंड करते रहे, जब उन्हें आपके मैसेज की आदत हो जाए फिर आप कुछ समय के लिए विश करना बंद कर दे जब आपका मैसेज आना बंद हो जायेंगे तो लड़की को थोड़ी बेचैनी होगी की आप मैसेज क्यों नहीं कर रहे, तो हो सकता हे 1-2 दिन वेट करने के बाद वो आपसे पूछे की क्या हुआ, या वो ही आगे होकर आपको गुड मॉर्निंग बोले, या जब आप 6-7 दिन बाद मैसेज करो तो आपसे पूछे की इतने दिन कहा थे, हां पर अगर ऐसा कुछ नहीं भी होता है तो आपको अपना कॉन्फिडेंस कम नही करना है और फिर से रोज विश करते रहे।

9. चैट कुछ अलग तरीके से करे

हम जब भी किसी नए इंसान से बात करने के लिए उसे मैसेज करते है तो हम वही नार्मल मैसेज करते है जिनसे बात आगे नहीं बढ़ नहीं पाती आपको बात को आगे बढ़ाना है तो कुछ अलग तरीके के मैसेज करे कुछ ऐसा लिखे जिससे बात बढ़े हम आपको एक उदाहरण बताते है नार्मल चैट का और कुछ अलग तरीके से चैट करने का

नार्मल चैट

  • You : Hi
  • She : Hi
  • You : Kaise ho
  • She : Acchi hu

इस तरह की चैट में अक्सर बात सिर्फ हाल चल पूछने से आगे नहीं बढ़ पाती क्योंकि बात शुरुवात ही ऐसी होती है की बात शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाती है तो फिर क्या करे किस तरह से चैट करे।

हम एक छोटा सा तरीका बता रहे है, जैसे उस लड़की ने अभी WhatsApp की DP चेंज की हो तो आप उसे मैसेज कर सकते है जैसे :

  • You : Hi
  • She : Hi
  • You : tumhe ek baat pata hai
  • She : Kya
  • You : kuch log itni acchi dp rakh lete hai ki ab kaam kare ya unki DP dekhte rahe samajh hi nahi aata
  • She : accha
  • You : ha
  • She : kon he ese log

इस तरह से चैट करने से आप बात को आगे बढ़ा सकते है और बाद में बातो को घुमा के आप उन्हें बता दे की आप उनकी ही DP की बात कर रहे है।

आपको बिलकुल यही बात नहीं करनी हे हमने सिर्फ एक तरीका बताया हे की इस तरह की कुछ अलग बात करके आप बात को इंट्रेस्टिंग बना सकते हो।

10. अपना दुखड़ा ना रोये

जब लड़की से आपकी चैट शुरू होने लग जाये तो हमेशा अच्छी और हसी मजाक की बात करे, आप कभी भी अपनी दुःख भरी बातो से लड़की को ना पकाये कोई भी किसी दुखी और हताश इंसान से बात नहीं करना चाहता इसीलिए लड़की के सामने कभी भी हारे हुए इंसान जैसी ना करे और ना उसके सामने अपना दुखड़ा रोये वर्ना वो बहुत जल्दी आप से बोर हो जाएगी।

किसी भी खूबसूरत लड़की को अपना दीवाना बनाये

Conclusion – लड़की को इम्प्रेस कैसे करे WhatsApp पर

दोस्तों आपको लड़की को इम्प्रेस करना है व्हाट्सप्प पर तो आप धीरज बनाये रखे और जल्दबाजी ना करे हमने जो आपको बताये है आपको उसमे टाइम लगेगा पर इन तरीको के काम करने के बहुत ज्यादा चांस है, पर आप जल्दबाजी करोगे तो आप गलती कर सकते हो, तो आप हमारे तरीको को आजमाए आप लड़की को इम्प्रेस कर लोगे इसके साथ ही आपको हमारा आर्टिकल “लड़की को इम्प्रेस कैसे करे WhatsApp पर” कैसा लगा हमे कमेंट करके जरूर बताये धन्यवाद

Leave a Comment