किसी को अपने प्यार में पागल कैसे करें – जानिए कुछ जबरदस्त तरीके

Advertisements

किसी को अपने प्यार में पागल कैसे करें – आप भी चाहते हो की कोई आपके प्यार में पागल हो जाए, आप पर लट्टू हो जाए और बस आपके बारे में ही सोचे, तो तैयार हो जाइये हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने वाले है जिससे आप आपके पार्टनर को अपने प्यार के लिए पागल बना सकते हो, आपका पार्टनर लड़का हो या लड़की हम जो तरीके आपको बताने वाले है वो दोनों पर आजमा सकते है।

आप भी कुछ आसान तरीके अपनाकर किसी को भी अपने प्यार में पागल कर सकते हो पर इसलिए जरुरी है की आप लोगो के बिच पहले से कुछ अट्रैक्शन (attraction) जरूर हो।

किसी को अपने प्यार में पागल कैसे करें

किसी को अपने प्यार में पागल कैसे करें

1. अच्छे से बात करे

जिसे भी आप अपने प्यार में पागल करना चाहते है, जब भी मिले आप उससे बहुत ही अच्छे से बात करे, अगर आप बात करने में उतने अच्छे नहीं है तो आप अपनी कम्युनिकेशन स्किल पर थोड़ा सा काम कर सकते हो, क्योंकि जब आप बहुत अच्छे से बात करोगे तो सामने वाला आपसे आकर्षित हुए बिना नहीं रह सकेगा।

किसी को बातो से इम्प्रेस कैसे करे

2. हमेशा गुड लुकिंग रहे

गुड लुकिंग लगने से हमारा मतलब है, आप अच्छा दिखने के लिए जो भी लुक अपनाते हो उसे हमेशा मेन्टेन रखे जैसे आप लड़के हो तो आपके बॉल ज्यादा बड़े होकर बिखड़े हुए नहीं दिखे, आपकी दाढ़ी प्रॉपर शेप में होनी चाहिए ज्यादा बढ़ी हुई या बिखरी नहीं होना चाहिए , वही आप लड़की हो तो आपको भी इन बातो को ध्यान रखना चाहिए की आपका लुक हमेशा मेन्टेन रहे।

क्योंकि यदि हम सिर्फ कभी कभी ही अच्छे दीखते है और बाकि टाइम हम प्रॉपर लुक को मेन्टेन नहीं करते है तो कोई भी आपके प्यार में पागल नहीं होगा आप किसी को अपने प्यार में पागल करना चाहते हो तो आपको हमेशा गुड लुकिंग दिखना चाहिए।

3. उसके टेलेंट की तारीफ करे

यदि उसके पास कोई टेलेंट हो या उसमे कुछ खास बात हो तो वो नोट करे और उसे बताकर उसकी तारीफ करे, जब उसे लगेगा की आप उसकी बातो या उसके काम को नोट करते हो तो वो आपसे इम्प्रेस हुए बिना नहीं रह सकता, और तारीफ सुनना तो सबको ही पसंद है, हाँ पर आपकी तारीफ ऐसे ही हवा हवाई नहीं होना चाहिए, उसमे सच्चाई होना चाहिए।

किसी दूसरे को खुश कैसे करे

4. थोड़ा बहुत फ़्लर्ट करे

आप उनसे थोड़ा सा फ़्लर्ट करे, अगर फ़्लर्ट सही तरीके से किया जाए तो सामने वाले को बहुत अच्छा लगता है, और ऐसा करने से वो आपसे थोड़ा खुल जाता है और आप लोग और ज्यादा क्लोज आ सकते हो।

पर फ़्लर्ट बहुत सोच समझकर और अच्छे से करने की जरुरत है और यह आपके रिश्तो पर निर्भर करता है की सामने वाले से आप कितने क्लोज है वर्ना ऐसा करने से आप मुसीबत में भी आ सकते हो।

Best Funny Questions to Ask a Girl in Hindi

5. सकारात्मक बाते करे

आप को यदि खुद पर विश्वाश हे और आप हमेशा सकारात्मक सोचते हो तो सब आपके साथ रहना चाहेंगे, आपके साथ वो खुद को सुरक्षित महसूस करते है, और आप हमेशा डरे सहमे से रहोगे और नकारात्मक बात करते हो तो आपका पार्टनर आपके साथ खुद को असहज महसूस करेगा, लड़को में ये बात का होना होना ज्यादा जरुरी हे की वो सकारात्मक रहे और लड़की उनके साथ खुद को सुरक्षित महसूस करे की कुछ मुसीबत आने पर उसका पार्टनर उसको छोड़ के नहीं जायेगा, आपका positive attitude ही आपको दुसरो से अलग करता हे, और हर कोई आपके साथ रहना चाहेगा।

6. अपना दुखड़ा ना रोये हमेशा खुश रहे

ये आदत ज्यादतर लड़कियो में होती है, जब कोई लड़के से उनकी दोस्ती होती है और वो उनसे बात करने लगता है तो शुरू में बहुत बात होती है, सब अच्छा चल रहा होता हे पर कुछ लड़कियों को दुसरो की हमदर्दी अच्छी लगती हे, और वो लड़के को अपने दुःख बताने लगती हे, की वो बहुत परेशान हे आज उसका बुखार आ गया, आज किसी ने उसे कुछ बोल दिया तो उसने खाना नहीं खाया, शुरू में लड़का भी उसे सपोर्ट करता हे समझाता हे, पर जब यह हमेशा होने लगता हे तो वो भी बोर हो जाता हे और बात करना कम कर देता है।

इसलिये आपका खुशमिजाज होना बहुत जरुरी हे, की जब भी आपसे कोई बात करे तो वो उसके दुःख भी भूल जाए, इसलिए हमेशा खुश रहे और अपना दुखड़ा ना रोये वर्ना आपका पार्टनर आपसे कटने लगेगा, और अगर आप हमेशा खुश रहेंगे तो वो आपके प्यार में पागल होने लगेगा।

जिंदगी में हमेशा खुश कैसे रहे

7. अपने काम में बिजी रहे

ऊपर के जितने तरीके बताये है वह इसलिए है की आप आपके पार्टनर को अपनी और आकर्षित कर पाए, क्योंकि आपको किसी को भी अपने प्यार में पागल करने से पहले अपनी और आकर्षित करना जरुरी है, और ऊपर जो तरीके बताये है उनसे आप यह कर पाओगे।

अब आप किसी को भी अपने लिए पागल करना चाहते हो तो आपको यह तरीका अपनाना होगा की आप अपने काम में बिजी रहे, और उस इंसान से भी ज्यादा इम्पोर्टेन्ट अपने काम को दे, क्योंकि जब हम अपने काम को इम्पोर्टेन्ट देते है, तो सामने वाला व्यक्ति हमे इम्पोर्टेन्ट देता है, यदि आप उसे अपने काम से ज्यादा इम्पोर्टेन्ट दोगे तो बहुत ज्यादा चांस है की वो आपको छोड़ कर चला जायेगा।

ऐसे लोग सबको पसंद है जो अपने काम और अपने पैशन के पीछे पागल होते है, आप अपने पार्टनर को भी टाइम दे पर अपने काम से ज्यादा इम्पोर्टेन्ट कभी ना दे।

ऐसा करने सामने वाला आपके लिए पागल हो जायेगा और कभी भी आपको छोड़कर नहीं जायेगा।

अपने आप को बिजी कैसे रखे

bf ko apni value kaise samjhaye

Conclusion – किसी को अपने प्यार में पागल कैसे करें

दोस्तों आपको किसी को अपने प्यार में पागल करना है तो आप यह तरीके अपना सकते है, पर यह करने में आपको थोड़ा टाइम लगेगा इसमें ज्यादा जल्दबाजी नही करे, हमे कमेंट करके भी बताये की आपको हमारा ये आर्टिकल कैसा लगा।

FAQ

किसी को अपने प्यार में पागल करने का तरीका

अगर आप चाहते हो कोई आपके प्यार में पागल हो जाए दिन रात आपके लिए ही तड़पे तो उसके लिए जो सबसे जरुरी है, आपको उनके लिए हमेशा उपलब्ध ना रहे अपने काम पर फोकस करे, और जब उनको सच में आपकी जरुरत हो तब आप उनके लिए हाजिर रहे पर इसका मतलब ये नही की आप हर वक़्त उनके आगे पीछे फिरते रहे अगर आप ऐसा करते हो तो आपकी वैल्यू खत्म हो जाएगी इसलिए थोड़ा सा दूर भी रहे उनसे ताकि वो आपको मिस करे और जब आप मिले तो उन्हें बहुत अच्छा लगे, और अच्छा तब ही लगेगा जब आप थोड़ा सा टाइम के बाद मिलेंगे हर वक़्त उनके लिए हाजिर रहोगे तो जल्दी ही आपसे उनका दिल भर जायेगा

किसी लड़के को अपना दीवाना कैसे बनाये

अगर आप को किसी लड़के को अपना दीवाना बनाना है , उसे पसंद करते है तो आप बहुत जल्दी पहल ना करे, थोड़ा थोड़ा हिंट देते रहे की आप उन्हें पसंद करते है, पर ऐसा भी नही की आप दिन में मिले और रात में आप चैट पर बाते करने लग जाए, वो उलझन में रहे की आप उसे पसंद करते हे या नही और धीरे धीरे आगे बढे दोस्ती करे फिर थोड़े दिन बात चैट पर बाते करना स्टार्ट करो, क्योंकि जिस तरह का लड़को का स्वभाव होता है अगर आप एक दिन मिले बात करे अगले दिन से चैट करने लगे और उन्हें थोड़ा भी मालूम पड़ा की आप उनसे बहुत प्यार करते हो तो वो आप पर ध्यान देना छोड़ देंगे और आपको उसने बात करने के लीये भी इन्तजार करना पड़ना पड़ेगा।

पैसे कमाए

Advertisements

2 thoughts on “किसी को अपने प्यार में पागल कैसे करें – जानिए कुछ जबरदस्त तरीके”

  1. मैं आपकी वेबसाइट को बहुत ही ज्यादा पसंद करता हूं, ऐसी वेबसाइट किसी की नहीं मिली अभी तक। और आपके ऑर्टिकल पढ़ने के बाद मैंने भीं ब्लॉग लिखाना शुरू किया हैं, क्या आप मेरी वेबसाइट देख कर बता सकते हैं। क्या मैं सही काम कर रहा हूं प्लीज़ मेरी मदद करें।

    Reply

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

उर्फी जावेद की बहन की तस्वीरे आईं सामने, बहन को छोड़ा पीछे तमन्ना ने स्ट्रीट लुक में बरपाया कहर, दिख रहीं बेहद स्टाइलिश श्वेता ने बेटी पलक संग शेयर की तस्वीरें, हो रही जमकर तारीफ संजना आनंद की ‘‘Nenu Meeku Baaga Kavalsina Vaadini’’ की दस दिलकश.. सच्चे प्यार और झूठे प्यार में अंतर – जानकारी
उर्फी जावेद की बहन की तस्वीरे आईं सामने, बहन को छोड़ा पीछे तमन्ना ने स्ट्रीट लुक में बरपाया कहर, दिख रहीं बेहद स्टाइलिश श्वेता ने बेटी पलक संग शेयर की तस्वीरें, हो रही जमकर तारीफ संजना आनंद की ‘‘Nenu Meeku Baaga Kavalsina Vaadini’’ की दस दिलकश.. सच्चे प्यार और झूठे प्यार में अंतर – जानकारी