किसी को अपने प्यार में पागल कैसे करें – जानिए कुछ जबरदस्त तरीके

किसी को अपने प्यार में पागल कैसे करें – आप भी चाहते हो की कोई आपके प्यार में पागल हो जाए, आप पर लट्टू हो जाए और बस आपके बारे में ही सोचे, तो तैयार हो जाइये हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने वाले है जिससे आप आपके पार्टनर को अपने प्यार के लिए पागल बना सकते हो, आपका पार्टनर लड़का हो या लड़की हम जो तरीके आपको बताने वाले है वो दोनों पर आजमा सकते है।

आप भी कुछ आसान तरीके अपनाकर किसी को भी अपने प्यार में पागल कर सकते हो पर इसलिए जरुरी है की आप लोगो के बिच पहले से कुछ अट्रैक्शन (attraction) जरूर हो।

किसी को अपने प्यार में पागल कैसे करें

किसी को अपने प्यार में पागल कैसे करें

1. अच्छे से बात करे

जिसे भी आप अपने प्यार में पागल करना चाहते है, जब भी मिले आप उससे बहुत ही अच्छे से बात करे, अगर आप बात करने में उतने अच्छे नहीं है तो आप अपनी कम्युनिकेशन स्किल पर थोड़ा सा काम कर सकते हो, क्योंकि जब आप बहुत अच्छे से बात करोगे तो सामने वाला आपसे आकर्षित हुए बिना नहीं रह सकेगा।

2. हमेशा गुड लुकिंग रहे

गुड लुकिंग लगने से हमारा मतलब है, आप अच्छा दिखने के लिए जो भी लुक अपनाते हो उसे हमेशा मेन्टेन रखे जैसे आप लड़के हो तो आपके बॉल ज्यादा बड़े होकर बिखड़े हुए नहीं दिखे, आपकी दाढ़ी प्रॉपर शेप में होनी चाहिए ज्यादा बढ़ी हुई या बिखरी नहीं होना चाहिए , वही आप लड़की हो तो आपको भी इन बातो को ध्यान रखना चाहिए की आपका लुक हमेशा मेन्टेन रहे।

क्योंकि यदि हम सिर्फ कभी कभी ही अच्छे दीखते है और बाकि टाइम हम प्रॉपर लुक को मेन्टेन नहीं करते है तो कोई भी आपके प्यार में पागल नहीं होगा आप किसी को अपने प्यार में पागल करना चाहते हो तो आपको हमेशा गुड लुकिंग दिखना चाहिए।

3. उसके टेलेंट की तारीफ करे

यदि उसके पास कोई टेलेंट हो या उसमे कुछ खास बात हो तो वो नोट करे और उसे बताकर उसकी तारीफ करे, जब उसे लगेगा की आप उसकी बातो या उसके काम को नोट करते हो तो वो आपसे इम्प्रेस हुए बिना नहीं रह सकता, और तारीफ सुनना तो सबको ही पसंद है, हाँ पर आपकी तारीफ ऐसे ही हवा हवाई नहीं होना चाहिए, उसमे सच्चाई होना चाहिए।

4. थोड़ा बहुत फ़्लर्ट करे

आप उनसे थोड़ा सा फ़्लर्ट करे, अगर फ़्लर्ट सही तरीके से किया जाए तो सामने वाले को बहुत अच्छा लगता है, और ऐसा करने वो आपसे थोड़ा खुल जाता है और आप लोग और ज्यादा क्लोज आ सकते हो।

है पर फ़्लर्ट बहुत सोच समझकर और अच्छे से करने की जरुरत है और यह आपके रिश्तो पर निर्भर करता है की सामने वाले से आप कितने क्लोज है वर्ना ऐसा करने से आप मुसीबत में आ सकते हो।

5. अपने काम में बिजी रहे

ऊपर के जितने तरीके बताये है वह इसलिए है की आप आपके पार्टनर को अपनी और आकर्षित कर पाए, क्योंकि आपको किसी को भी अपने प्यार में पागल करने से पहले अपनी और आकर्षित करना जरुरी है, और ऊपर जो तरीके बताये है उनसे आप यह कर पाओगे।

अब आप किसी को भी अपने लिए पागल करना चाहते हो तो आपको यह तरीका अपनाना होगा की आप अपने काम में बिजी रहे, और उस इंसान से भी ज्यादा इम्पोर्टेन्ट अपने काम को दे, क्योंकि जब हम अपने काम को इम्पोर्टेन्ट देते है, तो सामने वाला व्यक्ति हमे इम्पोर्टेन्ट देता है, यदि आप उसे अपने काम से ज्यादा इम्पोर्टेन्ट दोगे तो बहुत ज्यादा चांस है की वो आपको छोड़ कर चला जायेगा।

ऐसे लोग सबको पसंद है जो अपने काम और अपने पैशन के पीछे पागल होते है, आप अपने पार्टनर को भी टाइम दे पर अपने काम से ज्यादा इम्पोर्टेन्ट कभी ना दे।

ऐसा करने सामने वाला आपके लिए पागल हो जायेगा और कभी भी आपको छोड़कर नहीं जायेगा।

bf ko apni value kaise samjhaye

Conclusion – किसी को अपने प्यार में पागल कैसे करें

दोस्तों आपको किसी को अपने प्यार में पागल करना है तो आप यह तरीके अपना सकते है, पर यह करने में आपको थोड़ा टाइम लगेगा इसमें ज्यादा जल्दबाजी नही करे, हमे कमेंट करके भी बताये की आपको हमारा ये आर्टिकल कैसा लगा।

Leave a Comment